हैरतंअगेज! श्मशान में अधजले शव को खा रहे थे दो लोग, जाँच में जुटी पुलिस
हैरतंअगेज! श्मशान में अधजले शव को खा रहे थे दो लोग, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

मयूरभंज: ओडिशा के मयूरभंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक श्मशान में दो लोगों द्वारा इंसानी मांस खाने की वाकया सामने आया था। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मयूरभंड के कलेक्टर से 4 दिन के अंदर रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि 12 जुलाई को बानसाही गांव में दो लोगों को पकड़ा गया था जो कि अधजले शव का मांस खा रहे थे। तत्पश्चात, ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर बंद कर दिया था। 

मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को लेकर थाने चली गई। खबर के अनुसार, बानसाही गांव की रहने वाली 25 वर्ष की मधुस्मिता बीमार हो गई थीं। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन जान नहीं बच सकी। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बाद में जब शव का अंतिम संस्कार किया गया तो दोनों अपराधी अधजले शव से मांस ले आए और खाने लगे। 

पुलिस के अनुसार, अपराधियों के नाम सुंदर मोहन सिंह (58 साल) और नरेंद्र सिंह (25 साल) है। मानवाधिकार कार्यकर्ता और वकील राधाकांत त्रिपाठी ने केस फाइल किया तो आयोग ने 20 जुलाई को निर्देश जारी किया। वकील ने कहा था कि इंसानी मांस खाकर मृत्यु उपरांत मिलने वाले अधिकार का उल्लंघन किया गया है। याचिकाकर्ता ने कहा, बारिश के कारण शव पूरा जल नहीं पाया था। दोनों ही अपराधी शव से एक छोटा टुकड़ा लेकर आए थे तथा उसे खाया। इस घटना के पश्चात् लोगों में काफी रोष है और वे अपराधियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

20 वर्षीय भतीजे के प्यार में पागल हुई 40 साल की चाची, उठाया ऐसा कदम कि हर कोई हर गया हैरान

सड़क से संसद तक 'INDIA' गठबंधन का प्रदर्शन, की ये मांग

खुदाई के दौरान आदिवासी परिवार को मिले 240 सोने के सिक्के, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -