इस शख्स को हुमा कुरैशी से मजाक करना पड़ा भारी
इस शख्स को हुमा कुरैशी से मजाक करना पड़ा भारी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हुमा कुरैशी इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. इस पॉपुलर शो को अभिनेता शांतनु माहेश्वरी होस्ट कर रहे हैं. आपने अक्सर शो में शांतनु माहेश्वरी को हुमा कुरैशी को चिढ़ाते हुए देखा होगा लेकिन इस बार हुमा को शांतनु माहेश्वरी की बात पर गुस्सा आ गया और वह सेट से चली गई.

जी हाँ शांतनु की एक बात हुमा को बेहद ही बुरी लगी और वह काफी नाराज होकर शो की शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गई. दरअसल शांतनु माहेश्वरी हुमा की फिल्म 'एक थी डायन' को लेकर बोल रहे थे. शांतनु ने कहा कि उन्होंने फिल्म 'एक थी डायन' 50 बार देखी, क्योंकि उसमें हुमा बिलकुल डायन की तरह दिख रही थी. लेकिन इस दौरान हुमा को शांतनु का मजाक पसंद नहीं आया और वह शो के सेट से चली गई.

Video: यहाँ तभी जाना जब जीवन बीमा करवा लो

इस दौरान शो में नजर आ रहे जज विवेक ओबेरॉय शांतनु के पास जाते हैं और वह समझते कि उन्हें हुमा को ऐसा नहीं बोलना चाहिए था, वही शांतनु इस दौरान काफी डर जाते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया

ख़ास बात यह है कि इस दौरान सेट पर सभी मौजद लोग हैरान हो जाते और पूरे सेट पर सनसनी फ़ैल जाती है, लेकिन इसी बीच फिर से हुमा कुरैशी की एंट्री होती हैं और फिर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं क्योंकि ये एक प्रेंक था. गौरतलब है कि हुमा कुरैशी की फिल्म एक थी डायन एक सुपरहिट फिल्म हैं जिसमें हुमा के रोल को काफी सराहा गया.

चटपटी खबरें..

Silsila Badalte Rishton Ka : 'कुणाल' जल्द करेगा 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार?

बिकिनी पहनने पर इस एक्ट्रेस को मिल रही है गालियां

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -