'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ
'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी गुजराती फिल्म 'वेंटिलेटर' को लेकर सुर्ख़ियों में है. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में जैकी श्रॉफ बड़े से परिवार के साथ बीच में बैठे नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन उमंग व्यास ने किया हैं, जैकी श्रॉफ की यह फिल्म 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. खास बात यह है कि जैकी श्रॉफ इस फिल्म के जरिये गुजराती सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. जैकी श्रॉफ अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं जिसे हॉलीवुड और बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूस कर रही हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला भी जैकी श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं. फ‍िल्‍म में जूही डॉ. श्रॉफ का क‍िरदार न‍िभाएंगी.

गौरतलब है कि इस फिल्म के मराठी वर्जन में इस रोल को बोमन ईरानी ने न‍िभाया था. जैकी श्रॉफ की तरह ही जूही की भी यह पहली गुजराती फिल्म हैं और इस फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ काम करके बेहद खुश हैं. बता दें कि इससे पहले जूही कन्‍नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम, बंगाली और पंजाबी फिल्म में काम कर चुकी हैं. अब देखना यह है कि जैकी और जूही की पहली गुजरती फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

राशि के अनुसार ऐसे करें हरियाली अमावस्या की पूजा

'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

दर्दनाक हादसा, ट्रैन की चपेट में आई एक साथ 20 गायों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -