पीले रंग की साड़ी में इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा
पीले रंग की साड़ी में इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कही जाने वाली सुरभि ज्योति ने हाल ही में साड़ी में अपनी हॉटनेस दिखाई है जी हाँ, साड़ी में. वह साड़ी में इतनी सेक्सी नजर आईं हैं कि कुछ कहा नहीं जा सकता है. सुरभि अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और उनकी हॉटनेस की वजह से वह इन दिनों खूब पसंद की जा रहीं हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं और इस शो में वह बेला का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन है और एक इंसान के घर में उसकी पत्नी बनकर रह रही है और उस इंसान का नाम माहिर है जो बेला से सच में बहुत प्यार करता है.

हाल ही में सुरभि ने शो के सेट से कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो आकर्षक लग रहीं हैं इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं जिससे यह पता चल रहा है कि वह अब शो में जल्द ही इस साड़ी में दिखाई देने वाली हैं. आपको बता दें कि तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है Hello yellow इस तस्वीर में वह पीले रंग की साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी आकर्षक दिखाई दे रही है.

फिलहाल वह शो में माहिर से प्यार ना करने का नाटक कर रहीं हैं लेकिन रियल में वह उससे प्यार करने लगी हैं. आपको बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के बहुत ही मशहूर सीरियल 'कुबूल है' से की थी और अब वह नागिन बनकर खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

नागिन 3 के सेट से सुरभि ज्योति ने की बहुत ख़ास तस्वीर शेयर

साड़ी पहनकर नागिन ने लगाई लोगों के दिलों में आग

अनारकली बनी नागिन 3 की अनु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -