अनारकली बनी नागिन 3 की अनु
अनारकली बनी नागिन 3 की अनु
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में छा रहा है नागिन शो में हर किसी को पसंद किया जा रहा है. ऐसे में नागिन को हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर देखा जा रहा है. नागिन दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है और इस शो में नजर आने वाले सभी कलकारों को दर्शकों द्वारा प्यार मिल रहा है फिर वो एक्ट्रेस हो टा एक्टर्स. शो में नजर आने वाली सुरभि ज्योति और अनीता हंसनंदानी दोनों नागिन बनी हुईं हैं और दोनों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन इन दोनों से कही ज्यादा पॉपुलर हो रहीं हैं हेली दारुवाला जो शो में अनु के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

हेली दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं हैं और शो में वह बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आती हैं. आपको बता दें कि शो में हॉट दिखने के साथ ही हेली रियल लाइफ में भी बहुत हॉट और बोल्ड हैं. हेली रियल लाइफ में काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने सूट सलवार में अपनी तस्वीरें शेयर की है और शेयर कर उन्होंने लिखा है Outfit by @mmitaaism ..!!

एक तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है अनारकली disco चली..!! #forlife @sanimohini आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 207k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पंसद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हेली हर दिन एक ख़ास तस्वीर अपलोड करती है. इस तस्वीर में हेली वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में आने वाली है टीवी की नागिन

फिल्मों में जाते ही बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस, लगा रही है सिगरेट के कश

रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -