नागिन 3 के सेट से सुरभि ज्योति ने की बहुत ख़ास तस्वीर शेयर
नागिन 3 के सेट से सुरभि ज्योति ने की बहुत ख़ास तस्वीर शेयर
Share:

आप सभी ने टीवी की कई अभिनेत्रियों को देखा होगा जो अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन कही जाने वाली सुरभि ज्योति भी अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और उनकी हॉटनेस की वजह से वह इन दिनों खूब पसंद की जा रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में शो के सेट से कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो आकर्षक लग रहीं हैं.

इन तस्वीरों में वह शानदार साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं और साथ ही बहुत बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो में सुरभि 'बेला' के किरदार में नजर आ रही है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैजिनमे वह शो की बेला बनी हुईं दिखाई दे रहीं हैं और साथ ही बेहद ही हॉट दिखाई दें रही है. सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती है.

सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के बहुत ही मशहूर सीरियल 'कुबूल है' से की थी और उस शो के कारण वह पहली बार चर्चा में आई थीं और पसंद भी की गईं थीं. फिलहाल उन्होंने शो के सेट की तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल करना शुरू कर दी हैं.

साड़ी पहनकर नागिन ने लगाई लोगों के दिलों में आग

बिग बॉस के लिए हॉट हुईं हिना खान

दृश्कों के बारे में इस टीवी एक्टर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -