नए हेयरकट के साथ ख़ास लुक में नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
नए हेयरकट के साथ ख़ास लुक में नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
Share:

टीवी शो 'नागिन 3' में नागिन के किरदार में नजर आने वाली सुरभि ज्योति इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही हैं. जी दरअसल में सुरभि ने अपने हेयर्स को नया लुक दिया हैं जिसकी वजह से वे काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं.

सुरभि ने अपने बालों को एक अलग हेयर स्टाइल दिया हैं जो बहुत ही शानदार हैं और इसी हेयर स्टाइल की वजह से वे सुर्ख़ियों में हैं.

यह हेयर स्टाइल उन पर काफी जच भी कर रहा हैं और वे इस हेयर स्टाइल में काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर इन्होने अपने इस हेयर स्टाइल के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं.

एक तस्वीर पोस्ट कर इन्होने लिखा हैं #red it is ‼️ #denimjacket #fridaymood इस तस्वीर में वे बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर सुरभि के 1.6m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सुरभि की इस नई हेयर स्टाइल को भी लोग काफी पसंद कर रहें हैं.

आपको पता हो कि सुरभि कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो "कबूल है" से की थीं उसके बाद ये कई टीवी शो में नजर आई, जैसे - Pyaar Tune Kya Kiya, Jamai Raja & Tashan-e-Ishq, Khatron Ke Khiladi 7, Comedy Nights Bachao, Comedy Nights Live, Desi Explorers Taiwan, Ishqbaaaz, Desi Explorers Yas Island , Tanhaiyan, Koi Laut Ke Aaya Hai, Dev, Comedy Dangal, आदि.

अब जल्द ही सुरभि 'नागिन पार्ट 3' में नजर आने वाली हैं इसमें वे नागिन के किरदार में नजर आएंगी. आपको पता हो कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय और अदा खान नजर आ चुके हैं.

24 जून को शादी करेंगी किन्नर बहू सौम्या

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने अपनाई लिक्विड डाइट

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -