क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी
क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी
Share:

इन दिनों तो सेलेब्स से ज्यादा उनके बच्चे चर्चाओं में चल रहे हैं. चाहे बॉलीवुड हो या फिर टीवी सभी स्टारकिड्स अब लाइमलाइट में आ चुके हैं. अगर बात की जाए अभिनेत्रियों की हॉट बेटियों की ही तो इन दिनों तो लगभग सभी स्टार डॉटर्स बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारियां कर रही हैं. इन सब स्टार डॉटर्स के बीच एक और ऐसी स्टार डॉटर हैं जो इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं. हम बात कर रहे हैं मशहूर बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल की बेटी विधिका नागपाल की.

विधिका भी हॉटनेस के मामले में बिलकुल अपनी माँ जैसी ही हैं. विधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं विधिका भी बिलकुल अपनी माँ दीपशिखा जैसी ही ग्लैमरस हैं.

विधिका समुद्र किनारे बिकिनी में अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं. वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब उन्होंने अपने इतने हॉट फोटो शेयर किए हो पहले भी कई बार विधिका अपने स्टनिंग फोटो शेयर कर चुकी हैं.

आपको बता दे दीपशिखा ने साल 1997 में उपेंद्र से शादी की थी. उपेंद्र और दीपशिखा का एक बेटा विहान और एक बेटी विधिका हैं. साल 2007 में शादी के दस साल बाद दोनों का तलाक हो गया और साल 2012 में दीपशिखा ने केशव अरोड़ा से शादी कर ली थी.

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश

'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -