'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने अपनाई लिक्विड डाइट
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने अपनाई लिक्विड डाइट
Share:

टीवी पर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली शिवांगी जोशी इन दिनों लिक्विड डाइट पर हैं. जी हाँ, शिवांगी इन दिनों अपनी देखभाल पर ध्यान दे रही हैं इस वजह से वे लिक्विड डाइट पर हैं.

शिवांगी ने बताया कि उनकी माँ हमेशा ही सेट पर उनके आस-पास रहती हैं जो उन्हें बहुत ही अच्छा लगता हैं. हाल ही में शिवांगी ने इंस्टाग्राम पर कुछ बहुत ही बोल्ड अंदाज कि तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

शिवांगी के इंस्टाग्राम पर 1.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से की, और उसके बाद ये पॉपुलर होती गई. इसके बाद वे बेगुसराई, बेइंतेहा, लव बाय चांस में भी नजर आई. शिवांगी बहुत ही खूबसूरत हैं और बहुत ही हॉट भी. हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा हैं

Every stage of life is influenced by the women in our lives...be it a Mother or wife, a sister or a daughter.”Her strength can cross any hurdle.

इस तस्वीर में वे ब्राउन ड्रेस में नजर आई हैं. इसी के साथ उन्होंने और भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं.

 

आपको बता दें की शिवांगी ने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 222 पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं. शिवांगी को लोग नायरा के नाम से जानते हैं और सभी उन्हें नायरा नाम से ही पुकारते हैं. टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में शिवांगी नायरा का किरदार निभा रही हैं इस वजह से लोग उन्हें नायरा ही कहते हैं.

Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश

इस एक्ट्रेस ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक और बुझदिल

'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -