नहीं थम रही शिवाय की अनिका की क्यूटनेस
नहीं थम रही शिवाय की अनिका की क्यूटनेस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सुरभि चंदना को आजकल सभी पसंद करते हैं. ऐसे में आज सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर जो एक तस्वीर शेयर की है उसे लेकर जमकर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस तवसिर में सुरभि बहुत हॉट लग रहीं हैं और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Star Parivar Music Video Ready #spa2018 Styled by the Multitalented -@camy1411 Thankyou @shivanishirali @dramaqueenpranavichandna for being my monitor always Makeup - @patwaganesh Hair - Binita इस तस्वीर में उन्होंने हल्के पिंक रंग की ड्रेस पहनी है और वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी. उसमें उन्होने स्वीटी का किरदार प्ले किया था. सुरभि की बात करें तो वह एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं और साल 2017 में एक ब्रिटिश न्यूजपेपर ‘इस्टमआई’ द्वारा 50 सेक्सी वूमेंस की लिस्ट में उन्हें 7वा स्थान मिल चुका है. आपको यह भी बता दें कि बिज़एशिया द्वारा ‘ऐनूअल टीवी पर्सनैलिटी’ की लिस्ट में सुरभि ने 7वां स्थान मिला था. वह बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और केवल भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी.

टीवी शो ‘कबूल है’ में भी सुरभि नजर आ चुकी है और इसमें वह ‘हिना इमरान कुरेशी’ के किरदार में नजर आई थी जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. फ़िलहाल वह शो 'इश्कबाज' में अनिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं. सुरभि को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड, जी गोल्ड अवॉर्ड, इंडियन टेलीविजन एकेडमिक अवार्ड्स मिल चुके हैं.

टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस

बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?

अक्षय धवन ने जीता टीवी शो 'दिल है हिंदुस्तानी 2' के विनर का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -