बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?
बिग बॉस 12: ऐसा क्या हुआ जो जसलीन ने अनूप जलोटा को माना अपना भाई..?
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान जिस शो के होस्ट है वह टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' है और इस शो के छोटे पर्दे पर आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है. आप सभी जानते ही हैं कि इस बार शो की थीम विचित्र जोड़ी रखी गयी थी और पहले ही दिन शो में विचित्र जोड़ी बनकर भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन आए थे और दोनों का रिश्तें जब दर्शकों के सामने लाया गया तो सभी हैरान रह गए. अनूप ने पहले दिन ही अपने से 37 साल छोटी अपनी शिष्या कम गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और फिर दोनों लाइमलाइट में आ गये.

हाल ही में घर से एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में जसलीन ने सबके सामने अनूप जलोटा को भाई कहा है. जी हाँ, हुआ यूँ कि जसलीन घर में कैदियों के साथ किसी मुद्दे को लेकर चर्चा कर रही थी जहां अनूप जलोटा भी मौजूद थे और तभी सभी लोगों के सामने जसलीन ने कहा कि यहां मौजदू सभी लड़के मेरे भाई और दोस्त जैसे हैं जिसमें रोमिल और शिवाशीश मेरे खास है. इसके बाद बचा ही क्या था क्योंकि सभी में तो अनूप भी शामिल है और जसलीन के यह कहते ही सभी अनूप को देखने लगे.

वैसे यह पहला मामला नही हैं जब जसलीन ने सबको हैरान कर दिया हो वह इसके पहले भी शो में अनूप जलोटा को सबके सामने किस कर चुकी हैं और केवल इतना ही नहीं जसलीन ने रेड हॉट बिकनी पहन कर बिग बॉस के पूल में अनूप जलोटा के साथ काफी समय बिताया. अब ऐसे में यह कौनसा प्यार है यह तो अनूप और जसलीन ही बता सकते हैं.

बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज

बिग बॉस 12: यह 2 कंटेस्टेंट हैं बहुत अमीर, जीते हैं शानदार ज़िंदगी

बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -