टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस
टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज मशहूर हो रहे हैना इसे में शो 'जीजा छत पर है' भी किसी से कम नहीं है इस शो को भी खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में नजर आ रही अभिनेत्री हिबा नवाब भी लोगों को खूब पसंद आती हैं. आप सभी को बता दें कि हिबा इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो में हिबा 'इलायची' की भूमिका निभा रही है जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. वहीं हिबा टीवी के चर्चित शो 'फिर कोई है' से सुर्ख़ियों में आईं थीं और इसी शो से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

अब हिबा नवाब टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. आप सभी ने उन्हें टीवी के चर्चित शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' में देखा ही होगा. आप सभी को बात दें कि हिबा नवाब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब हाल ही में जो हिबा ने अपनी तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में है वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Banarasiyaaaaa #Varanasi#Event #Jijajichatparhai @sabtv

आप सभी को यह भी बता दें किकुछ समय पहले अपने एक बयान में हिबा ने कहा कि 'वह शाहरुख़ खान को बेहद पसंद करती है और उन साथ डेट पर जाना जाती है' अब उनका यह सपना कब पूरा होने वाला है यह तो पता नहीं लेकिन वह हमे उम्मीद है वह जल्द अपने इस सपने को पूरा कर लेंगी.

शमा की इस तस्वीर को देखते ही फैंस बोले- 'अब बस भी करो मेडम'

वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -