लड़की से लड़का बन गई यह एक्ट्रेस, देखकर फैंस रह गए शॉक्ड
लड़की से लड़का बन गई यह एक्ट्रेस, देखकर फैंस रह गए शॉक्ड
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस लड़की से लड़का बन गई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपना लड़के वाला अवतार अपने फैंस के साथ शेयर किया है और उनके फैंस उन्हें इस अंदाज में देखकर शॉक्ड हैं जो आप भी देख सकते हैं. जी हम बात कर रहे हैं इश्कबाज फेम सुरभि चंदना की जो अब लड़का बन गईं हैं. जी हाँ, यह आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में. इस अवतार में वह वाकई में सभी के होश उड़ा रहीं हैं और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

उन्होंने हाल ही में इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है Have you met my BRO YO ? #surbh#brotherlove Editing Master - @feelmichmichi इसमें वह लड़का बनकर सभी के होश उड़ा रहीं हैं. वहीं बीते दिनों ही सुरभि ने एक वीडियो शेयर किया था उसमे वह मस्त अंदाज में चल रहीं थीं और स्लो मोशन कर रहीं थीं. वह वीडियो स्विट्जरलैंड का था जहाँ वह इन दिनों एन्जॉय कर रहीं हैं. आए दिन सुरभि अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को हैरान परेशान करती हैं जो आप जानते ही होंगे और देखते भी. ऐसे में उनकी पिछली तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनकी हॉटनेस साफ़ दिखाई दे रही है.

आप सभी जानते ही होंगे कि सुरभि बीते साल 2018 में अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई थीं और बीते साल ही उन्होंने इश्कबाज को बाय-बाय कहा था जिसके कारण भी वह चर्चाओं में रहीं थीं. सुरभि चंदना इन दिनों भले ही किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन आए दिन नए अवतार अपनाकर चर्चाओं का हिस्सा बन रहीं हैं.

अपने जन्मदिन पर न्यूड होकर बाथरूम में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर लगी आग

सबको पछाड़ते हुए इन्होने मारी 'खतरों के खिलाडी 9' की बाजी, बन गए विनर

'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले में जमकर भिड़ीं दो एक्ट्रेस, हुआ जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -