सबको पछाड़ते हुए इन्होने मारी 'खतरों के खिलाडी 9' की बाजी, बन गए विनर

आप सभी को पता ही होगा कि 'खतरों के खिलाड़ी 9' का फिनाले हो गया है और विनर का नाम भी सामने आ गया है. जी हाँ, शो के ग्रैंड फिनाले के विजेता पुनीत पाठक बन गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार ग्रैंड फिनाले का पहला मुकाबला अली, आदित्य नारायण और रिद्धिमा के बीच हुआ, लेकिन क्रैम्प आने की वजह से अली शो से बाहर गए. वहीं रिद्धिमा और आदित्य टॉप 3 में आ गए हैं. इसके बाद दूसरा मुकाबला शमिता शेट्टी और पुनीत में हुआ, लेकिन शमिता शेट्टी हार गई. वहीं फाइनल मुकाबला रिद्धिमा, पुनीत और आदित्य में हुआ और टॉप 3 से बाहर होने वाली पहली खिलाड़ी रिद्धिमा थीं.

उसके बाद फाइनल मुकाबला पुनीत और आदित्य में हुआ, लेकिन बाजी पुनीत ने मार ली और बन गए विजेता. पुनीत खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता रहे और विजेता को 20 लाख रुपये और मारुति की एक कार भी दी गई. वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' ग्रैंड फिनाले में अक्षय कुमार की एंट्री हो गई है और 'खतरों के खिलाड़ी 9' में इस समय टॉप 6 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी , भारती सिंह, पुनीत पाठक, अली गोनी, आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित थे जिनमे पुनीत बाजी मार ले गए. वहीं शो में एक के बाद एक खतरें आए लेकिन पुनीत ने सभी को पार किया और बन गए खतरों के खिलाड़ी के विनर.

'खतरों के खिलाड़ी 9' शो जब से शुरू हुआ है तब से बी टीआरपी की रेस में सभी शो से आगे चल रहा है और आगे भी वह नंबर एक पर रहा और अब तक नंबर एक पर रहा. शो को खूब पसंद किया गया और शो को अब भी बहुत पसंद किया जा रहा है वैसे अब शो का फिनाले हो चुका है और इसी के साथ शो खत्म हो गया है.

हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस बनेगी नयी कोमोलिका!

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

टीना दत्ता के आरोप वापस लेने पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'MeToo मजाक है क्या...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -