'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले में जमकर भिड़ीं दो एक्ट्रेस, हुआ जमकर हंगामा
'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले में जमकर भिड़ीं दो एक्ट्रेस, हुआ जमकर हंगामा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी जगत का सबसे फेमस रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 9वें सीजन के साथ खूब सुर्ख़ियों में है और यह शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. ऐसे में इस शो के विनर को लेकर फैंस काफी बेसब्र हो रहे हैं और सभी को विनर का नाम जानना है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि कल यानि की 10 मार्च, 2019 को इस शो के फिनाले एपिसोड को टेलीकास्ट किया गया और ऐसे में उस दौरान टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी की आपस में जमकर लड़ाई हो गई. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के बीच एक टास्क को लेकर काफी विवाद हुआ और दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को काफी भला बुरा कह दिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि रिद्धिमा पंडित शो की शुरुआत काफी स्ट्रोंग कंस्टेंट रही हैं, लेकिन शमिता की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने रिद्धिमा के लिए खतरा बनतीं नजर आईं. वहीं शमिता की बात करें तो उन्होंने शो में सभी से लड़ाई की है और सभी के लिए बुरा-भला कहा है. शमिता के आने के बाद रिद्धिमा थोड़ी भयभीत नजर आईं थीं और हुआ भी कुछ ऐसा ही. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार जब रिद्धिमा पंडित से शमिता को लेकर जब इस बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने शमिता के साथ कोई भी बहस होनी की बात से इंकार कर दिया.

ऐसे में रिद्धिमा ने अपने और शमिता के बीच के संबध को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि ''मेरी आए दिन शमिता से बात होती है. मेरे और शमिता के बीच काफी अच्छे संबध हैं. हम दोनों एक-दूसरे की जज्जबातों का ख्याल रखते हुए टास्क पूरा किया है. रिद्धिमा पंडित के अनुसार शो में दिखाई जानें वाली बातों को लोग राई का पहाड़ बना देते हैं.'' इसी के साथ आगे रिद्धिमा पंडित ने कहा कि, ''मेरी और शमिता की एक जैसी हेयरस्टाइल और आउटफिट देखकर लोग अक्सर मजाक बनाते थे. शायद यही कारण है की लोगों को कंफ्यूजन होता होगा.''

हिना खान की जगह यह एक्ट्रेस बनेगी नयी कोमोलिका!

तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गईं हैं जूही परमार

मशहूर टीवी एक्टर की हुई अकस्मात् मौत, एक एपिसोड के लेता था करोड़ो रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -