सुरभि के बाद इस एक्टर ने कहा इश्कबाज को अलविदा, वजह सुनकर आपको लगेगा झटका
सुरभि के बाद इस एक्टर ने कहा इश्कबाज को अलविदा, वजह सुनकर आपको लगेगा झटका
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि स्टार प्लस का हिट शो इश्कबाज आज कल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और इसकी वजह शो की कहानी में आने वाले बदलाव को बताया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि शो से सुरभि को अलविदा कहना पड़ा है और वहीं अब एक नई खबर सामने आई है. जी हाना, टीवी शो इश्कबाज से सुरभि चंदना पहले ही किनारा कर चुकी हैं और अब एक और एक्टर ने शो को बाय-बाय कहा है.

हाल ही में शो से जुडी खबर सामने आ रही है कि लीड एक्ट्रेस सुरभि के जाने के बाद अब लीड एक्टर नुकुल मेहता भी शो छोड़ने की तैयारी में है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि बा नकुल भी शो को छोड़कर जा रहे हैं. नकुल ने भी शो को बाय-बाय कर दिया है. वहीं इसके पीछे की वजह नई कहानी बताई जा रही है जिसमें सुरभि के जाने के बाद नकुल शो का हिस्सा बने रहने वाले थे लेकिन लीप के बाद वो शो में शिवाय के बेटे के किरदार में दिखने वाले थे लेकिन ये मोड़ उन्हें रास नहीं आया और इसीलिए उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुरभि चंदना में लीप के बाद मां के रोल में नहीं दिखना चाहती थी इस कारण से उन्होंने शो को बाय-बाय कर दिया. अब दोनों के जाने के बाद शो को दर्शकों ने बंद करने की अपील की है. फैंस का कहना है अब वह शो देखकर क्या करेंगे. इस बारे में जब शो की प्रोड्यूसर गुल खान से बात की गई तो उन्होंने अपनी कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है. कुछ दिनों पहले ट्वीटर पर #NoSurbhiNoIshqbaaaz ट्रेंड करने लगा था और अब जल्द ही यह लग रहा है #NoNakulNoIshqbaaaz भी ट्रेंड में आ जाएगा.

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -