बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट
Share:

दिन पर दिन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' चर्चाओं में आ रहा है. ऐसे में वीकेंड का वार एपिसोड के बाद आज से नए एपिसोड की शुरुआत होने जा रही है. वहीं पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन का शॉक देने के बाद आज बिग बॉस शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जी हाँ, यह बात जारी किए गए प्रोमो में साफ हो गई है. दरअसल आज बिग बॉस घरवालों को नॉमिनेशन से बचने का एक आखिरी मौका मिलने वाला है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार इस बार नॉमिनेशन से बचने के लिए कड़ी टक्कर होने वाली है.

आप सभी को याद हो पिछले हफ्ते कालकोठरी की सजा के एलान के वक्त शिवाषीश ने कैप्टन के आदेश को मानने से मना कर दिया था. बिग बॉस ने शिवाषीश से कहा था कि कैप्टन को आदेश नहीं मानने पर आपके खिलाफ एक्शन लिया था सकता है. इस चेतावनी के बावजूद शिवाषीश नहीं माने. बिग बॉस ने इस बात की सजा देते हुए सभी घरवालों को इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया और शिवाशीष को घर से निष्काषित कर दिया. वहीं उसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने साफ किया कि इस घर में रहने के लिए नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है वरना सभी का हाल शिवाशीष के जैसा होगा.

आप सभी को बता दें कि घरवालों को शिवाषीश की वजह से नॉमिनेशन की सजा मिली थी, पर अब तो शिवाषीश को घर से बेघर किया जा चुका है इस वजह से किन्ही 3 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचने का मौका दिया जाएगा. जो आज पता चलने वाला है.

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -