दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी
दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी
Share:

आप सभी देख रहे होंगे लगातार अपनी तस्वीरों से सभी का मन मोह लेने वाली टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी लगातार अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है जो सेक्सी दिखाई डी रही है. इसी के साथ ही उन्होंने इस पर ग्रीन ब्लाउज पहना है जो कांट्रास्ट लुक दे रहा हैं.

आपको बता दें कि दिव्यांका ने टीवी सीरियल ये है मोहब्बातें से लोगों के दिलों में जगह बनाई है और अब वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वहीं दिव्यांका की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने हमेशा की तरह ढेर सारा प्यार दिया है और इस तस्वीर को उनके फैंस खूबसूरत बता रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि दिव्यांका का सीरियल ये है मोहब्बतें जल्द ही खत्म होने वाले है इसी के साथ वह एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरिज कोल्ड लस्सी एंड चिकन मसाला में शेफ की भूमिका में नजर आएंगी.

इस वेब सीरीज में वह राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. इसी के साथ दिव्यांका की इस फोटो को फिलहाल सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस पर एक साथ लाखो की तादाद में लाइक्स की बौछार लग रही है जो आप देख सकते हैं.

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

सिलसिला बदलते रिश्तों का : क्या कुणाल को माफ़ कर ईशान को छोड़ देगी मौली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -