इस मशहूर अदाकारा ने 'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, ये है शो छोड़ने की वजह
इस मशहूर अदाकारा ने 'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, ये है शो छोड़ने की वजह
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय मां सुप्रिया शुक्ला के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। उन्होंने टेलीविज़न शो कुमकुम भाग्य को अलविदा कह दिया है। शो में सरला अरोड़ा का किरदार अदा कर मशहूर हुईं अभिनेत्री काम से थोड़ा ब्रेक चाहती हैं। एक इंटरव्यू में सरला ने सीरियल छोड़ने के कारण का खुलासा किया है।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रिया शुक्ला के आगे की योजना के बारे में सोचा है। सुप्रिया बोलती हैं- सरला का किरदार जबरदस्त था। मैंने इस किरदार को करने में 8 वर्षों तक बहुत एंजॉय किया। चार वर्ष पहले ही मैंने कुमकुम भाग्य छोड़ दिया था। तत्पश्चात, मैंने कुंडली भाग्य में काम किया। मगर कुछ महीने ब्रेक लेने के पश्चात् मैंने अब शो को छोड़ने का निर्णय ले लिया है।

साथ ही उन्होंने कहा, ''मैंने महसूस किया कि सरला के किरदार में शो में मैं सब कुछ कर चुकी हूं। इस किरदार में करने के लिए अब और कुछ बचा नहीं था। प्रोडक्शन हाउस मेरे परिवार की भांति है। वे मुझे भविष्य में कुछ जबरदस्त ऑफर करेंगे।'' वही सुप्रिया शुक्ला का सीरियल मोलकी में भी ट्रैक समाप्त होने वाला है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अब सिर्फ एक सीन की शूटिंग करनी है। उनका ट्रैक ख़त्म हो चुका है। सुप्रिया का कहना है कि टेलीविज़न ने उन्हें सब कुछ दिया है। वे अवश्य पर्दे पर फिर से मां का किरदार निभाएंगी। मगर चाहेंगी कि उनके किरदार के कई शेड्स हों।

फैंस पर छाया रुबीना दिलैक का खुमार, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किलें

हुनरबाज के सेट पर झलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द, बोले- 'लोग मुझे तानें मारते कि'

पलक तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में मनाया मकर संक्रांति त्योहार, देसी अवतार ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -