हुनरबाज के सेट पर झलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द, बोले- 'लोग मुझे तानें मारते कि'

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर मिथुन, परिणीति चोपड़ा एवं करण जौहर का टैलेंट रियलिटी शो हुनरबाज शीघ्र ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह एवं उनके हस्बैंड हर्ष लिम्बाचिया होस्ट करते दिखाई देंगे। इस बीच हुनरबाज के मंच से सामने आए वीडियो में हर्ष अपने दिल का दर्द बयां करते दिखाई दिए हैं।

दरअसल, रिएलिटी शो हुनरबाज देश की शान कर्लस पर 22 जनवरी से आरम्भ होने जा रहा है। इससे पहले चैनल की तरफ से शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में हर्ष शो के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के समक्ष अपने दिल का दर्द बयां करते हुए बोलते हैं- प्रत्येक रिएलिटी शो में मुझ पर तानें मारे गए, कब हो रहा है, शादी के चार वर्ष हो गए हैं। हर्ष आगे मिथुन चक्रवर्ती पर भी प्वाइंट करते हुए बोलते हैं कि अभी अंतिम शो में दादा आपने भी ताना मारा था न।।। इतने में मिथुन के फ्लैशबेक का वीडियो सामने आता है, जिसमें मिथुन बोलते नजर आ रहे हैं कि आपका हुनर क्या है तथा इस पर भारती बोलती हैं कि शादी के 4 वर्ष हो गए आजतक अपना हुनर नहीं बता पाया।

वही हर्ष कहते हैं कि वो बात उनके दिल में चुबी एवं उनको गुस्सा आया तभी भारती कहती हैं कि और वो सारा गुस्सा मुझ पर उतरा। तथा इसने अपना हुनर दिखा दिया। हर्ष और भारती का ये मजाकिया अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी के डे का आनंद ले रही हैं तथा जल्द ही फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं।

टीवी की 'लेडी अक्षय कुमार' बनना चाहती है भारती सिंह, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO

सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा अभिषेक की बहन, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -