पलक तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में मनाया मकर संक्रांति त्योहार, देसी अवतार ने लूटा दिल
पलक तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में मनाया मकर संक्रांति त्योहार, देसी अवतार ने लूटा दिल
Share:

भारत के प्रत्येक कोने में मकर संक्रांति और पोंगल त्योहार का जश्न बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है, वही लोगों ने मकर संक्रांति कल मनाई थी तथा कुछ लोग आज इस त्यौहार को मना रहे है। वही मनोरंजन जगत में भी कई स्टार्स पतंग उड़ाकर एवं तिल के लड्डू खाकर इस त्योहार को मनाते नजर आए। तथा इस सूची में एक नाम श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी का भी है। पलक ने भी इस स्पेशल अवसर पर पतंग उड़ाते हुए एवं तिल के लड्डुओं को खाते हुए फोटो साझा की है, साथ ही अपने प्रशंसकों को मकर संक्रांति की बधाई भी दी हैं।

वही पलक ने अपनी खूबसूरत फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- आप सभी को मकर संक्रांति की बहुत बहुत शुभकामनाएं, यह न सिर्फ हमारे लिए बल्कि आकाश में उड़ते पंछियों के लिए भी अच्छा दिन सिद्ध हो, जो अक्सर इस दिन पतंग की ढोर में फंस कर अपनी जान गंवाते हैं, चलिए इनकी भी देखभाल करें, इनसे बहुत प्यार करें, साथ ही इस मौके पर बहुत सारी मिठाइयाँ लें एवं प्रार्थना करें की फसल तो अच्छी हो ही साथ ही सभी के लिए ये वर्ष 2022 उज्जवल रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही बात यदि करें पलक तिवारी के लुक की तो बिजली गिराते हुए पलक ने इस खास दिन पर येलो एवं वाइट कुर्ता चूज किया। सोशल मीडिया पर पलक की ये सुन्दर फोटोज रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। पलक का एथनिक लुक देख प्रशंसक उनकी इन फोटोज पर लाइक्स एवं कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। वही बता यदि पलक की करें तो ये बोलना गलत नहीं होगा कि पलक ने लुक्स के मामले में बॉलीवुड के पसंदीदा एवं लोकप्रिय स्टार किड्स को टक्कर दी हैं। 

टीवी की 'लेडी अक्षय कुमार' बनना चाहती है भारती सिंह, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO

सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा अभिषेक की बहन, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -