बिग बॉस में पार हुई हदें, सबके सामने अर्चना गौतम ने कर डाली ऐसी हरकतें कि रातोंरात छोड़ना पड़ा घर
बिग बॉस में पार हुई हदें, सबके सामने अर्चना गौतम ने कर डाली ऐसी हरकतें कि रातोंरात छोड़ना पड़ा घर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय धमाल मचा हुआ है। घर में अर्चना गौतम ने हंगामा मचा रखा है। मगर अब लगता है अर्चना गौतम का बिग बॉस के घर में सफर समाप्त होने वाला है। इसकी झलक दिखाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जहां आप देख सकते हैं कि अर्चना गौतम ने ऐसा कुछ कर दिया है जो आज तक कभी बिग बॉस में नहीं हुआ।

दरअसल, कई दिनों से अर्चना और शिव के बीच लड़ाई चल रही है। बुधवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के समय भी दोनों में जमकर लड़ाई हुई। आगामी एपिसोड में आपको इन दोनों के बीच सबसे बड़ी फाइट देखने को मिलेगी। जहां अर्चना गुस्से में अपना आपा खो बैठेंगी। तत्पश्चात, अर्चना ने शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया। प्रतियोगियों ने अर्चना गौतम को बिग बॉस से निकालने की मांग कर डाली। नतीजा ये हुआ कि सबकी पसंदीदा अर्चना को आधी रात को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा। ये फैसला सुन अर्चना फूट-फूटकर रोईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss15 (@mrkhabriix)

प्राप्त खबर के अनुसार, अर्चना शिव के खिलाफ भद्दे कमेंट्स कर रही थीं। दोनों के बीच बहसबाजी हुई। बात इतनी बढ़ी कि अर्चना आपे से बाहर हो गईं तथा शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया। चर्चा है अर्चना ने शिव का गला दबाने का प्रयास किया। शिव के गले पर चोट के निशान देखे गए। फिर बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया। अर्चना-शिव के बीच हुई इस फिजीकल वॉयलेंस पर फैसला लेने का अधिकार बिग बॉस ने शिव पर छोड़ा। शिव ने अर्चना को घर से बाहर करने का निर्णय लिया। वही अर्चना रोते हुए बोलती रहीं कि उन्हें घर नहीं जाना है, उनके माता-पिता उन्हें बिग बॉस में देखना चाहते हैं। लेकिन शिव ने एक नहीं सुनी तथा अर्चना को एविक्ट करके ही दम लिया। फिर बिग बॉस ने घर के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में अर्चना गौतम को निष्कासित करने का आदेश सुनाया। वही अब फैंस को आगामी एपिसोड का इंतजार है।

टीवी चैनल्स को 30 मिनट 'देशहित' का कंटेंट दिखाना अनिवार्य - सरकार की नई गाइडलाइन्स जारी

'मैं ये सांसें थाम दूंगी बिल्कुल ही', ट्रोलर्स से तंग आकर बोली ये स्टार

बीच सड़क गाड़ी रोक कर सपना चौधरी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -