कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'
कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो चुकी है। दोनों ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में एक निजी शादी समारोह का आयोजन किया था। जी हाँ और उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। अब यह कपल अगले महीने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। हालाँकि अब हाल ही में कैटरीना कैफ ने चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे राजस्थान में उनकी शादी में एक बड़ी लड़ाई छिड़ गई थी। जी दरअसल द कपिल शर्मा शो में उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, कहा- 'हमारा अलग होना ही बेहतर है'

उन्होंने बताया कैसे इसाबेल कैफ सहित उनकी बहनों का विक्की के दोस्तों के साथ झगड़ा हो गया था। जी दरअसल अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा के शो में कैटरीना से उनकी शादी के दौरान जूता-छुपाईकी रस्म के बारे में पूछा गया। इस पर कैटरीना कैफ ने बताया, "मैं अपने पीछे बहुत तेज आवाज सुन रही थी। जैसे ही मैं मुड़ी, मैंने देखा कि सभी लोग लड़ रहे हैं और जूते अपनी ओर खींच रहे हैं। मेरी बहनें और विक्की के दोस्त थे। वे सचमुच लड़ रहे थे।"

वहीं जब अर्चना पूरन सिंह ने कैटरीना से पूछा कि लड़ाई किसने जीती, तो उन्होंने जवाब दिया, "पता नहीं, मैंने पूछा नहीं। मैं खुद की शादी में इतना बिजी थी।" आपको बता दें कि कैटरीना ने शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग दो साल तक विक्की को गुपचुप तरीके से डेट किया। जी हाँ और कैटरीना ने खुद खुलासा किया कि उन्होंने विक्की को सबसे पहले उनकी 2018 की फिल्म मनमर्जियां के प्रोमो में देखा था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं, वहीं विक्की कौशल कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा मेरा नाम में नजर आएँगे।

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर

Video: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट, पिता रणबीर के गोदी में दिखी नन्ही प्रिंसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -