सनी देओल ने डेरा नानक गुरुद्वारा में टेका माथा, शिव मंदिर में भी की पूजा-अर्चना
सनी देओल ने डेरा नानक गुरुद्वारा में टेका माथा, शिव मंदिर में भी की पूजा-अर्चना
Share:

गुरदासपुर : पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और अभिनेता सन्नी देओल ने प्रचार अभियान आरंभ करने से पहले यहां गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका. ‘घायल’ और ‘दामिनी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने वाले अभिनेता गुरदासपुर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़, आप प्रत्याशी पीटर मसीह और पीडीए के लाल चंद के विरुद्ध मैदान में खड़े हैं.

भाजपा नेता कमल शर्मा के साथ देओल ने गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका और यहां 'दर्शन स्थल' पर लगे दूरबीन के माध्यम से पाकिस्तान के नरोवाल जिले में गुरुद्वारा करतारपुर साहिब को भी देखा. करतारपुर साहिब डेरा बाबा नानक तीर्थ से करीब चार किमी की दूरी पर रावी नदी के पार पाकिस्तान के नरोवाल जिले में स्थित है.

भारत और पाकिस्तान दोनों ऐतिहासिक गुरुद्वारा दरबार साहिब में भक्तों के जाने के लिए करतारपुर कोरिडोर के निर्माण पर सहमत हुए हैं. यह गुरुद्वारा सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक देव का आखिरी विश्राम स्थल था. सन्नी देओल गुरदासपुर में कलानौर में प्राचीन शिव मंदिर में भी गये, वहां उन्होंने पूजा अर्चना की. इसी दौरान, कांग्रेस उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ ने गुरुवार को ट्वीट कर सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के संबंधित मुद्दों पर बहस करने की चुनौती दी है.

खबरें और भी:-

भाजपा नहीं कर रही लोगों की इज्जत, 23 मई को जवाब देगी जनता - प्रियंका गाँधी

नितिन गड़करी बोले- चंडीगढ़ में चलाएंगे डबल डेकर बस

विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -