विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी
विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी
Share:

पटना: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आतंकी मसूद अजहर ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया जा चुका है. इस खबर के आने के बाद देश सहित बिहार की राजनीति काफी तेज हो गई है. जहां एक तरफ एनडीए इसे अपने सरकार की बड़ी कूटनीतिक जीत बता रही है. वहीं, विपक्ष का कहना है कि यह सिर्फ एनडीए सरकार का प्रयास नहीं बल्कि यूपीए सरकार से ही इस मुद्दे पर काम चल रहा है.

इस मामले में बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी ने कहा है कि मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करना एनडीए सरकार की बड़ी कूटनीतिक जीत है. लेकिन इससे विपक्ष बुरी तरह से बौखला गया है. उन्होंने कहा है कि अब उन्हें जवाब मिल गया होगा कि पीएम मोदी विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि विपक्षी दल पीएम मोदी का मजाक उड़ाते थे कि वे बार-बार विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं. किन्तु मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के बाद उन्हें इसका उत्तर मिल गया है. 

पीएम मोदी की यह बड़ी कूटनीति जीत है. लेकिन इसे राजद और कांग्रेस के लोग पचा नहीं पा रहे हैं. मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए हमारी सरकार निरन्तर कार्य कर रही है. पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने तत्काल कार्रवाई की. वहीं, पूरा विश्व भारत की कार्रवाई का समर्थन कर रहा था. पीएम मोदी ने विभिन्न देशों के साथ जो अच्छे संबंध कायम किए हैं, जिससे हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी मिल रही है.

खबरें और भी:-

मसूद अज़हर को 'साहब' कहकर फंसे जीतनराम मांझी, कहा- इत्तेफ़ाक़ से अभी आया फैसला

कांग्रेस ने छोड़े थे 25 आतंकी, इन्ही में से एक ने किया था पठानकोट हमला - अरुण जेटली

केरल में मुस्लिम संस्थानों में लागू हुआ ड्रेस कोड, स्कूल- कॉलेज में बैन हुआ बुर्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -