भाजपा नहीं कर रही लोगों की इज्जत, 23 मई को जवाब देगी जनता - प्रियंका गाँधी
भाजपा नहीं कर रही लोगों की इज्जत, 23 मई को जवाब देगी जनता - प्रियंका गाँधी
Share:

रायबरेली: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वास्तविक मुद्दों से निपटने में विफल रहने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अपना हमला तेज करते हुए कहा है कि वास्तविक राष्ट्रवाद, लोगों और देश से प्रेम करना है जिसका अर्थ है कि उनका आदर किया जाए और भाजपा के कार्यों में ऐसा कुछ नज़र नहीं आता।

प्रियंका गाँधी ने कहा है कि ‘लोगों का आक्रोश और दर्द’ बढ़ रहा है और इसके लिए भारत की जनता पीएम नरेंद्र मोदी को 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना में संदेश देगी। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि एक नेता जनता की आवाज दबा देता है तो उसके परिणाम भुगतने पड़ते हैं। प्रियंका ने कहा है कि राष्ट्रवाद का अर्थ देश की जनता की समस्याएं सुलझाना है। किसी भी राजनेता, किसी भी सरकार के लिए सबसे बड़ी राष्ट्रभक्ति यह होगी कि जब जनता बोलें तो वह उनकी बात सुन सके, वह लोकतांत्रिक हो। 

प्रियंका गाँधी ने कहा है कि जनता की आवाज को मजबूत बनाने वाली संस्थाओं को कमजोर नहीं, बल्कि सशक्त बनाए। प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा है कि मेरा मानना है कि वास्तविक राष्ट्रवाद, लोगों और देश के लिए प्रेम है जिसका अर्थ उनका आदर करना है और भाजपा जो भी कर रहे हैं, उसमें मुझे लोगों के लिए इज्जत दिखाई नहीं देती। 

खबरें और भी:-

नितिन गड़करी बोले- चंडीगढ़ में चलाएंगे डबल डेकर बस

विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी

मसूद अज़हर को 'साहब' कहकर फंसे जीतनराम मांझी, कहा- इत्तेफ़ाक़ से अभी आया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -