हार्ट सर्जरी के बाद जमकर नाचते नजर आए सुनील ग्रोवर, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
हार्ट सर्जरी के बाद जमकर नाचते नजर आए सुनील ग्रोवर, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हार्ट सर्जरी के पश्चात् आहिस्ता-आहिस्ता ट्रैक पर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लंबे ब्रेक के पश्चात् उन्होंने वापसी दर्ज कराई है. इंस्टाग्राम पर सुनील ग्रोवर ने स्वयं का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह डांस करते दिखाई दे रहे हैं. बिल्डिंग की बालकनी में सुनील सूरज को देखकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. बैकग्राउंड में ऊषा उत्थुप का गाना 'कोई यहां नाचे नाचे' चल रहा है. 

वही सुनील ने जो वीडियो साझा किया है, उसके कैप्शन में स्वयं को लक्की बताया है. सुनील लिखते हैं, "आप सभी की दुआओं, प्यार एवं प्रार्थना से मैं रफ़्तार के साथ रिकवर कर रहा हूं. आप देख ही सकते हैं. आप सभी का शुक्रिया और आभार. यदि आप प्रातः में उगते सूरज को देख पाते हैं तो स्वयं को लक्की समझिए." सुनील की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई यूजर्स ने कॉमेंट कर उनके जल्द पूर्ण रूप से स्वस्थ हो जाने की कामना की है. 

तुषार कपूर ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ. अपना खूब ध्यान रखो." गायक जस्सी गिल ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ पाजी." अभिनेत्री और गायक सोफी चौधरी ने भी कॉमेंट कर सुनील के प्रति खुशी व्यक्त की है. साथ ही लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई हैं. वही सुनील ग्रोवर ने 10 फरवरी को ट्वीट कर प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. सुनील ने लिखा था, "भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया. मेरी चल रही है हीलिंग. आप सब की दुआओं के लिए, आभार है मेरी भावना! ठोको ताली!" 

अब बिग स्क्रीन पर मचेगी ‘शक्तिमान’ की धूम, मुकेश खन्ना बोले- 'बड़ा अनाउंसमेंट करूंगा...'

तेजस्वी प्रकाश के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स पर करण कुंद्रा ने लगाई पाबंदी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

फोटोग्राफर्स ने कर डाली ऐसी हरकत कि भारती सिंह बोलीं- 'खींच लूंगी तुम्हारे कैमरे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -