तेजस्वी प्रकाश के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स पर करण कुंद्रा ने लगाई पाबंदी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात
तेजस्वी प्रकाश के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स पर करण कुंद्रा ने लगाई पाबंदी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

देश के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश एवं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा इन दिनों सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. तेजस्वी एवं करण टेलीविज़न जगत इंडस्ट्री के नए चर्चित कपल हैं. बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् दोनों की केमिस्ट्री और भी अधिक दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. साथ ही दोनों का प्यार भी परवान चढ़ रहा है. 

वही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश निजी जिंदगी में एक दूसरे के प्यार में डूबे हैं, तो वहीं दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के चर्चे भी जमकर हो रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न की नई नागिन बन चुकी हैं. वह सीरियल 'नागिन 6' में दिखाई देने वाली हैं. वही ऐसे में खबर आई थी कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स करने पर प्रतिबंध लगाया है. इसकी वजह इनसिक्योरिटी है. मगर अब तेजस्वी प्रकाश ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है.

तेजस्वी का कहना है कि उनके बॉयफ्रेंड करण बहुत सपोर्टिव हैं. एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने इस बारे में चर्चा की तथा कहा, 'बीते कई वर्षो में मुझे अपने किसी सीरियल में ऐसे सीन्स करने की आवश्यकता नहीं पड़ी. तथा यदि मुझे कभी ऐसा करना भी पड़ा तो यह तभी होगा जब मेरी स्क्रिप्ट उस दिशा में जाएगी.' करण के बारे में तेजस्वी ने बोला, 'वह इंडस्ट्री में इतना वक़्त से हैं तो समझते हैं कि यदि काम में किसी चीज की आवश्यकता हो तो वह अहम होता है. करण काफी प्रोफेशनल एवं सपोर्टिव हैं. वो कभी मेरे काम में दखल नहीं देंगे.'

सगाई की ख़बरों को लेकर बोली देवोलीना भट्टाचार्जी- 'हम दोनों ने कोई सगाई नहीं की...'

'बधाइयां दो' पर 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रेस

इस कारण शोएब इब्राहिम की बहन ने लिया 'हिजाब' पहनने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -