अब बिग स्क्रीन पर मचेगी ‘शक्तिमान’ की धूम, मुकेश खन्ना बोले- 'बड़ा अनाउंसमेंट करूंगा...'
अब बिग स्क्रीन पर मचेगी ‘शक्तिमान’ की धूम, मुकेश खन्ना बोले- 'बड़ा अनाउंसमेंट करूंगा...'
Share:

90 के दशक के लोकप्रिय सीरियल ‘शक्तिमान’ के प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आई है. टेलीविज़न के पहले सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ की ग्रैंड लेवल पर फिर से जबरदस्त एंट्री होने वाली है. पहले इस सीरियल ने टीवी जगत पर तहलका मचाया था. अब इस बार बिग स्क्रीन पर बड़ा धमाका होगा. अभी तक सभी एक्शन हीरोज एवं विदेशी सुपरहरीरोज की मूवीज एवं शोज देखे गए हैं तथा बहुत चर्चित हुए हैं. ऐसे में अब हमारे भारतीय सुपरहीरो की बारी है. इस बारे में स्वयं अभिनेता मुकेश खन्ना ने घोषणा की है.

वही घोषणा करते हुए अभिनेता ने ‘शक्तिमान’ का जबरदस्त टीजर भी जारी किया. सोनी पिक्चर्स के ‘शक्तिमान’ को बड़े पर्दे पर लॉन्च किया जाएगा. इस टीजर को शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- ‘मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में, क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम शक्तिमान मूवी बना रहे हैं. फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि आपसे बोलूं कि जो मैंने वादा किया था वो आज पूरा कर दिया है. शक्तिमान मूवी की घोषणा हो चुकी है.

वही मुकेश खन्ना द्वारा लॉन्च की गई शक्तिमान के टीजर में शक्तिमान की हल्की सी झलक देखने को मिलती है, शक्तिमान का वो गोल्डन सुरक्षा कवच, गंगाधर का चश्मा तथा बैकग्राउंड में बहुत सीरियस म्यूजिक सुनाई देता है. इस के चलते शहर में बड़ी बड़ी बिल्डिंग्स तथा उनमें पड़ती काली परछाई भी नजर आती है. बता दे कि 90 के दशक में शक्तिमान ने ऑडियंस पर अपनी एक अलग और खास छाप छोड़ी थी. इस शो ने उस समय बहुत TRP जुटाई थी. वही अब देखना ये है कि ये फिल्म कितना धमाल मचाती है.

फोटोग्राफर्स ने कर डाली ऐसी हरकत कि भारती सिंह बोलीं- 'खींच लूंगी तुम्हारे कैमरे'

सगाई की ख़बरों को लेकर बोली देवोलीना भट्टाचार्जी- 'हम दोनों ने कोई सगाई नहीं की...'

'बधाइयां दो' पर 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -