कोरोना वायरस पर सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ये खास पोस्ट
कोरोना वायरस पर सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ये खास पोस्ट
Share:

कोरोना वायरस के वजह से पूरे विश्व में दहशत का माहौल बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षित रहने के लिए हर कोई घर पर ही रहने की पूरी कोशिश कर रहा है. वहीं सितारे भी अपने फैंस को घर पर ही सुरक्षित रहने की लगातार सलाह दे रहे हैं. इस बीच सुनील ग्रोवर का एक सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है. वो तब तक आपके घर नहीं आएगा. जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते. घर पर ही रहें. उसे लेने बाहर ना जाए. '

सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस पोस्ट पर करीब  80 हजार लाइक्स और 500 से अधिक कमेंट्स आ गए हैं. हालांकि वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट में सेलेब्स को भी गैर जिम्मेदार बता रहे हैं और उनको भी घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं. याद दिला दें कि सुनील ग्रोवर हाल ही में का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में सुनील, कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि कुछ साल पहले दोनों की लड़ाई की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो से भी दूरी बना ली थी. ऐसे में दोनों को एक साथ देखना फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने शानदार कॉमेडियन हैं, उतने ही बेहतरीन एक्टर भी हैं. सुनील ग्रोवर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों की लिस्ट में सलमान खान के साथ भारत, टाइगर श्रॉफ के साथ बागी और अक्षय कुमार के साथ गब्बर इज बैक शामिल है. छोटा रोल होने के बाद भी सुनील ने सभी का दिल जीत लिया था.

 नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच

क्यूट वीडियो शेयर कर नित्या मोयल ने कोरोना से बचने की अपील
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -