नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम
नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम
Share:

टीवी के जाने माने शो नागिन फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष कोरोना वायरस के चलते होम आइसोलेशन पर हैं. इसके साथ ही वो घर पर अपना समय कुछ-कुछ काम करके काट रही हैं.इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो घर की सफाई करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सायंतनी घोष ने इस वीडियो के साथ एक इंस्पायरिंग पोस्ट भी लिखी है. इसके साथ ही उन्होंने छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देने की भी बात कही है. एक्ट्रेस सायंतनी ने पोस्ट में लिखा- 'मैं बहुत से लोगों से प्रेरित हूं. कुछ लोग घर पर रहते हुए कुछ अच्छा काम कर रहे हैं. मेरे लिए ये प्रेरणा है, किसी पर निर्भर नहीं होना. कुछ समय के लिए मेरी मॉर्निंग ऐसी होने वाली है. 

इसके आगे वो लिखती है की इससे कैलोरी भी कम होती है. परन्तु सभी सावधानी बरते. स्वास्थ्य और स्वच्छता हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए.' 'न केवल अपने आप को और घर को साफ रखें, बल्कि छोटी-छोटी चीजों की देखभाल कीजिये . जैसे कि हमारे दरवाजे की कुंडी, घंटियां, लिफ्ट्स के बटन, हमारी चाबियां और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे फोन. इनको साफ करना चाहिए क्योंकि हम हमेशा इन चीजों के संपर्क में होते हैं. 

वहीं आगे बताती है की मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ लोगों को प्रेरित कर सकती हूं जैसे कि दूसरों ने मुझे प्रेरित किया है.और चलो सभी एक दूसरे को प्रेरित करते हैं.' वहीं आगे सायंतनी ने लिखा- 'हम जितना हो सके घर पर रहें. हमारे हाथों को बार-बार धोएं. आइए इनडोर गेम्स खेलें, घर का खाना खाएं, हमारे परिवार के साथ बातचीत करें. आइए इस समय को सुरक्षित, स्वस्थ और सुंदर बनाएं.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनीष पॉल ने दी स्टाफ को छुट्टी, किया ऐसा काम

निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन

बिग बॉस के बाद घर में कुकिंग कर रही हैं आरती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -