Share:
KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच
KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच

कलर्स टीवी पर प्रसारित खतरों के खिलाड़ी जब से शुरू हुआ है तभी से चर्चा का विषय बना हुआ है. शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है. शो के कंटेस्टेंट शानदार तरीके से टास्क को पूरा कर रहे हैं. अब करण पटेल का एक वीडियो कलर्स के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. इसमें करण पटेल अपना पहला एनिमल टास्क करते हुए नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते करण अपने सबसे बड़े डर का सामना करेंगे. इस वीडियो में करण पानी के एक टैंक में बैठे हैं. टैंक में बहुत सारे सांप डाले गए हैं. और करण को चेन से बांध दिया गया है. करण को सांपों के बीच में रहते हुए खुद को अनलॉक करना है. अब देखना होगा कि क्या करण पटेल टास्क पूरा कर पाएंगे?

मीडिया से बात करते हुए करण ने कहा- ''मैं हमेशा सांपों से डरता रहा हूं और मुझे पता था कि किसी दिन मुझे अपने डर का सामना करना पड़ेगा. खतरों के खिलाड़ी मेरी जिंदगी का सबसे रोमांचक एडवेंचर रहा है. और मैंने यहां टास्क करते हुए काफी एन्जॉय किया है. टास्क करने से पहले मैं थोड़ा सा घबरा और डर गया था. लेकिन जैसे ही मैंने टास्क परफॉर्म करना शुरू किया, सब कुछ होता चला गया. मैंने अपना 100% दिया. रोहित सर और मेरे को-कंटेस्टेंट मेरे सबसे बड़े समर्थक थे और मुझमें आत्मविश्वास जगाने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं.''

आपको बता दें कि शो में करण पटेल काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं. उन्होंने अभी तक अपने सारे स्टंट काफी अच्छे से परफॉर्म किए हैं और जनता का दिल जीता है. गैरतलब है कि करण पटेल शो ये है मोहब्बतें में दिखाई दिए थे. शो में उनका नाम रमन भल्ला था. दर्शको द्वारा शो को काफी पसंद किया गया था.

मनीष पॉल ने दी स्टाफ को छुट्टी, किया ऐसा काम

निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन

बिग बॉस के घर में इस स्टार को देखना चाहते हैं विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -