बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर
बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर
Share:

सलमान खान का सबसे मशहूर रियलिटी गेम शो बिग बॉस-12 इस बार तय समय से करीब एक महीने पहले ही शुरू होने वाला है. बिग बॉस के हर नए सीजन की शुरुआत अक्टूबर से होती है लेकिन इस बार बिगबॉस-12 सितम्बर की 16 तारीख से ही शुरू होने वाला है. बिगबॉस सीजन-12 में कई बदलाव नजर आने वाले हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सलमान खान ने बिगबॉस-12 का पहला प्रोमो शूट कर लिया है और जल्द ही ये प्रोमो आपकी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर दस्तक भी देने वाला है.

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

इस बार बिगबॉस का प्रोमो कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है क्योंकि सल्लू मियां के साथ दो ऑइकॉनिक जोड़ी भी नजर आएंगी. बिगबॉस के प्रोमो को इस बार कुछ ज्यादा ही खास बनाने की कोशिश की गई है. सलमान खान के साथ-साथ बिगबॉस के प्रोमो में दो फिल्मों के पोस्टर्स भी नजर आएंगे और ये फ़िल्में हैं 'करण-अर्जुन' और 'राम-लखन'. दरअसल इस बार शो की थीम जोड़ी पर आधारित है और इसलिए सलमान खान के साथ-साथ ये दोनों ही फिल्मों को दिखाकर बिगबॉस के प्रोमो को अलग ढंग से पेश करने की कोशिश की गई है.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

खास बात तो ये है कि बिगबॉस के प्रोमो में सल्लू मियां बॉलीवुड के कुछ सुपरहिट सॉन्ग्स पर भी झूमते हुए नजर आएंगे. इन गानों में 'जवानी फिर न आए', 'मुझसे शादी करोगी', 'दबंग' और 'दिल दिया गल्ला' भी शामिल है. ये सब सुनकर तो शायद फैंस का एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गया होगा और अब तो सभी को बस सल्लू मियां को जल्द से जल्द बिगबॉस के प्रोमो में देखने के बेसब्री से इंतजार रहेगा. आपको बता दें इस बार सल्लू मियां भी बिगबॉस के मंच पर अपनी जोड़ीदार के साथ शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे. ये कहा जा रहा है कि सलमान के साथ कैटरीना कैफ बिगबॉस को होस्ट करेंगी हालांकि अब इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

फर्स्ट सॉन्ग में बिगबॉस के इस लव बर्ड्स ने रोमांस की सारी हदें की पार

बिगबॉस-12 में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -