तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?
तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?
Share:

टीवी पर अपने कॉमेडी की वजह से सभी के दिलों में बसे हुए सुनील ग्रोवर ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' में एक्ट्रेस के किरदार के लिए अप्लाई किया है. आप सभी को पता ही होगा कि बीते कल प्रियंका ने फिल्म 'भारत' छोड़ दी और अब उनकी जगह फिल्म में एक नई एक्ट्रेस के आने की तैयारी की जा रहीं हैं. प्रियंका की जगह लेने के लिए जैकलीन और कैटरीना का नाम लिया जा रहा है लेकिन बीच में सुनील ग्रोवर ने बाजी मारने की कोशिश की है.

आपने नहीं देखी होंगी निक और प्रियंका की ये रोमांटिक तस्वीरें

सुनील ने अब प्रियंका की जगह लेने के लिए अप्लाई किया है. एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है जिसमे वह कह रहे हैं कि उन्हें पता चला है कि फिल्म भारत में एक एक्ट्रेस की जरूरत है इस वजह से वह फिल्म के लिए अप्लाई करना चाहती हैं. उन्हें फिल्म में एक्ट्रेस बना दिया जाए तो वह अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे. इस वीडियो में सुनील एक लड़की बने हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की

 

सुनील का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. अब सुनील को फिल्म में लिया जाता है या नहीं यह देखना बहुत दिलचसप होगा. आप सभी को पता हो कि फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बीते कल ही यह खुलासा किया है कि वह अब फिल्म में नहीं होंगी क्योंकि वह अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से जल्द शादी करने वाली हैं.

टीवी अपडेट्स..

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, बदला लेकर निकल गईं आगे

निक ने इतनी महंगी रिंग देकर प्रियंका के बर्थडे पर की सगाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -