सुनील ग्रोवर के ट्वीट ने किया इशारा, लौटने वाले हैं कपिल के शो में वापस!
सुनील ग्रोवर के ट्वीट ने किया इशारा, लौटने वाले हैं कपिल के शो में वापस!
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब बुलंदियां छू रहा है लेकिन फिर भी इस शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर को लोग नहीं भूल पाए हैं. जी हाँ, एक समय था जब शो में कपिल शर्मा कप्पू के किरदार में और सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर आग लगा देते थे. ऐसे में उस समय सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का ये डेडली कॉम्बिनेशन कुछ ऐसा था कि हर मायूस चेहरे पर मुस्कान आ जाया करती थी. वहीं अब सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी का इशारा माना जा रहा है.

जी हाँ, कपिल और सुनील का झगड़ा कई महीनों तक सुर्खियों में रहा और उसके बाद दोनों ने कई बार सफाई भी दी. ऐसे में करोड़ों फैन्स के अलावा खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील से शो पर वापस आने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन सुनील नहीं माने. ऐसे में अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है मानो सुनील ने शो में वापस आने का मन बना लिया है. जी हाँ, सुनील ग्रोवर ने यह ट्वीट शनिवार शाम किया था जो अभी तक चर्चा में है. जी दरअसल इस ट्वीट में सुनील ने लिखा, "सब कुछ मिल जाता है. कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता. इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो. यही मूल मंत्र है. और हां, खूब हंसो. बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको...." अब सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स ने कमेंट किए हैं.

इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि ये इशारा है कि वो वापस आ रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुनील ग्रोवर सर आपके एक्ट्स को बहुत मिस करते हैं. "ऐसे कौन करता है भाई" , "कैसा लगा मेरा मजाक", "पियार नहीं करते". इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, "भाई आप और कपिल शर्मा की जोड़ी महेश भूपति और लिएंडर पेस की तरह है. जिसने करोड़ों का दिल जीता है. लेकिन दोनों एक ही मंच पर सहज महसूस नहीं करते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आ जाइए अब कपिल शर्मा शो में डॉक्टर साहब. आपकी और कपिल की तू तू मैं मैं में बहुत मजा आता है." अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सुनील शो में आते है या नहीं...?

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -