अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

Sep 16 2019 12:20 PM
अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी हर पोस्ट के जरिए अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं और अब इन दिनों वह कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस एनआरआई संग शादी रचाने को लेकर काफी चर्चा में थीं और उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर हनीमून फोटोस तक फैंस के साथ शेयर की जो बहुत शानदार रहीं. वहीं इन सभी तस्वीरों में उनके पति रितेश की झलक देखने को नहीं मिली और केवल इतना ही नहीं राखी ने ये भी दावा किया कि उनके पति रितेश अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी के साथ काम करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, वहीं अब राखी सावंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया और आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने बताया, ''वह 'बिग बाॅस 13' का हिस्सा बनने वाली है. शो में वह अकेली नहीं बल्कि पति रितेश के साथ नजर आएंगी.'' वैसे बीते दिनों राखी ने कहा था वह अपने पति के पास हमेशा के लिए जा रहीं हैं. वहीं अब शेयर किए गए इस वीडियो में राखी फैंस से हालचाल पूछने के बाद कहती हैं- ''दोस्तों मैं बहुत जल्द बिग बॉस शो में आ रही हूं , अब आप सबको मेरे पति की झलक देखने को मिलेगी.' राखी ने आगे कहा कि लोग उनके पति को देखने के लिए बहुत ज्यादा बेकरार हैं. इसके बाद उन्होंने कहा 'मैं भी अपने पति को देखने के लिए बेकरार हूं. मेरे पति चांद का टुकड़ा हैं.''

आप सभी को बता दें कि राखी शो में कंटेस्टेंट बनकर जा रही हैं या किसी और रीजन से यह बात उन्होंने वीडियो में साफ नहीं की है लेकिन यह भी तय नहीं है कि वह शो में जा भी रही है या नहीं या यह मात्र अफवाह है. वैसे राखी इस शो के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

'नेहा पेंडसे' को इस वजह से आया गुस्सा, ट्रोल्‍स पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित