नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

Sep 16 2019 01:12 PM
नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

टीवी के बहुत ही मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बहुत कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक जल्द ही गोयनका परिवार में दो लोगों की एंट्री होने वाली है. जी दरअसल सामने आ रही खबरों की माने तो जल्द ही शो में लव और कुश की एंट्री होगी और दोनों कार्तिक और नायरा के दुशमन बने नजर आएँगे. जी हां अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सुरेखा और अखिलेश का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाएगा, ऐसे में इस सीरियल में इनके जुड़वा बच्चों की एंट्री होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uv singh (@theuvsinggh) on

वहीं पांच साल के लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में दिखाया गया था कि लव और कुश नायरा की मौत की खबर से टूट गए थे और उन्होंने इंडिया से बाहर जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करने की ठानी. वहीं अब खबरों की माने तो बड़े हो चुके लव और कुश में से एक किरदार यूवी सिंह अदा करने वाले है. अब हाल ही में यूवी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शिवांगी जोशी के वीडियो को एडिट करके एक मजेदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह नायरा के देवर बने हुए नजर आ रहे है. ऐसे में सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है और हर कोई लव और कुश को देखने के लिए बेताब हुआ जा रहा है.

वहीं अब शो में कैरव की वजह से नायरा और कार्तिक को एक साथ रहने का मौका मिल रहा है लेकिन लव और कुश के आने से दोनों में दूरियां फिर आने वाली है क्योंकि लव-कुश के आते ही नायरा और कार्तिक को अलग होने से कोई भी नहीं रोक पाएगा. अब यह देखना काफी दिलस्चप होने वाला है कि आखिर कौन होंगे लव और कुश...?

आज अपनी बेटी का नाम बताएगा टीवी का यह क्यूट कपल

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!