झांझरिया पर एक साथ थिरके जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी, शर्म से पानी-पानी हुई माधुरी

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार जैकी श्रॉफ तथा सुनील शेट्टी इस वीकेंड रियलिटी टेलीविज़न शो डांस दीवाने सीजन 3 में दिखाई देंगे। दोनों इस शो में खास मेहमान के तौर पर सम्मिलित होंगे तथा इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो भी निर्माताओं ने जारी कर दिया है। शो में जैकी श्रॉफ तथा सुनील शेट्टी कुछ ऐसा करते दिखाई देंगे जिसे देखकर शो की जज माधुरी दीक्षित भी इंप्रेस हो जाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि जैकी श्रॉफ तथा सुनील शेट्टी मंच पर आकर वर्ष 1996 में रिलीज हुई मूवी कृष्णा के सांग झांझरिया पर डांस करेंगे। दोनों को साथ में इस प्रकार डांस करते देखकर माधुरी दीक्षित की स्वयं को ब्लश करने से नहीं रोक पाती हैं। माधुरी के ब्लश करने की वजह ये भी थी कि दोनों ने इस सांग को माधुरी को डेडिकेट किया था।

निर्माताओं ने इस वीडियो को साझा करते हुए कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- देख कर जैकी और सुनील का स्टाइल कोई भी शरमा जाए। देखना मत भूलना डांस दीवाने सीजन 3। इस आयु में भी सुनील तथा जैकी का ऊर्जा स्तर देखकर शो के जज तुषार कालिया, धर्मेश तथा होस्ट राघव भी तालियां बजाने से स्वयं को नहीं रोक पाए। इतना ही नहीं इस वीकेंड में ऑडियंस को एक और सरप्राइज इस शो से मिलने जा रहा है। दरअसल जैकी श्रॉफ तथा माधुरी दीक्षित मिलकर वर्ष 1965 में रिलीज हुई मूवी गाइड का एक सीन रीक्रिएट करेंगे।

हिना खान के भाई ने चोरी छुपे बनाया ऐसा वीडियो कि हंस-हंसकर फैंस हुए लोटपोट

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने कहा- 'मास्क उतारो', सुनते ही भड़कीं गौहर खान

तारक मेहता... शो की बबिता जी की इन तस्वीरों को देखकर जेठालाल क्या आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -