हिना खान के भाई ने चोरी छुपे बनाया ऐसा वीडियो कि हंस-हंसकर फैंस हुए लोटपोट
हिना खान के भाई ने चोरी छुपे बनाया ऐसा वीडियो कि हंस-हंसकर फैंस हुए लोटपोट
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपनी निजी तथा प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के माध्यम से सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली हिना खान बिग बॉस में एक बिलकुल अलग ही अंदाज में दिखाई दी। उन्होंने अपनी उस इमेज को ब्रेक किया जो बहुत समय तक एक ही शो में काम करने के चलते बन गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना खान पिछले दिनों एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं जो कि बहुत सफल रहा। हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक बहुत मजेदार वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हिना खान प्राणायाम करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि प्राणायम करते समय वह बहुत अजीब से एक्सप्रेशन्स दे रही हैं जिसे उनके कजिन ने चुपचाप रिकॉर्ड किया है। 

वही हिना ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा- ये मेरे जीवन की कहानी है। योगा सेशन। इसे रिकॉर्ड करके एडिट तथा मिक्स करके मनन ने मुझे वापस भेजा जिससे मेरा मजाक उड़ा सके। तुम बहुत बुरे हो मनु। ये मुझे चैन से एक्सरसाइज भी नहीं करने देता। हिना खान के इस वीडियो पर कई सारे प्रशंसकों ने हंसने वाले तथा फनी इमोजी बनाए हैं। कुछ प्रशंसकों ने हिना के एक्सप्रेशन्स को लेकर कॉमेंट भी किए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान पिछले दिनों बिग बॉस सीजन 14 में भी दिखाई दी थीं। उन्हें शो के आरभिंक कुछ एपिसोड्स में बतौर सीनियर प्रतियोगी लाया गया था जिसके कुछ समय पश्चात् वह शो से बाहर हो गईं।

अपनी शादी को लेकर निक्की तंबोली ने कही बड़ी बात, बोलीं- अच्छा लड़का मिला तो...

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने पहुंचे इंडियन आइडल 12 के पवनदीप राजन

इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -