VIDEO: फोटोग्राफर्स ने कहा- 'मास्क उतारो', सुनते ही भड़कीं गौहर खान

कोरोना काल के चलते इस समय सभी को मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है। मास्क और दो गज की दुरी सभी के लिए जरुरी है। ऐसे में आम जनता से लेकर ग्लैमर जगत के सितारे तक इस समय काफी एहतियात बरत रहे हैं। स्टार्स सेट पर हो या आम जिदंगी में मास्क पहनना नहीं भूल रहे हैं। आजकल स्टार्स को मास्क से लेकर सैनिटाइजर तक इस्तेमाल करते हुए स्पॉट किया जाता रहा है। बीते गुरुवार को छोटे पर्दे की अदाकारा गौहर खान एक सुपरमार्केट ग्रॉसरी खरीदने पहुंची थीं और इस दौरान जब उनसे मास्क हटाने के लिए कहा गया तो वह फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस दौरान गौहर खान ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक लेगिंग्स पहन रखी थी। वहीँ सुपरमार्केट से निकलते ही गौहर तुरंत अपनी कार की ओर बढ़ने लगीं। इसी बीच फोटोग्राफर्स उनसे मास्क निकालने के लिए कहते हैं तो यह सुनकर गौहर उन्हें साफ मना कर देती हैं और नाराज होती दिखती हैं। वह फोटोग्राफर्स से कहती हैं- ‘सर, आप कौन से टाइम्स पे चल रहे हो वो तो देखो।‘ इस वीडियो के आखिर में गौहर अपने एक फैन को सेल्फी देने से भी मना कर देती हैं।

अब गौहर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- ‘लोगों से मास्क उतारने के लिए कहना बंद करिए। जिम्मेदार बनिए।‘ वही एक अन्य ने कहा- ‘चलो कोई तो है जिसने फोटो खिंचाने के चक्कर में मास्क नहीं हटाया।‘ आप सभी को बता दें कि गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने कोविड 19 वैक्सीन की फर्स्ट डोज ले ली है और उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह भी जल्द से जल्द वैक्सीन ले लें।

जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'

अपनी शादी को लेकर निक्की तंबोली ने कही बड़ी बात, बोलीं- अच्छा लड़का मिला तो।।।

सुप्रीम कोर्ट के बयान से उड़े लोगों के होश, कहा- "अपहरणकर्ता को नहीं दी जा सकती ये सजा।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -