हॉट हुई कपिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी, बिकिनी में शेयर की तस्वीर
हॉट हुई कपिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी, बिकिनी में शेयर की तस्वीर
Share:

कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपना बिकिनी लुक दिखाया है. उन्हें शो द कपिल शर्मा शो से अलग पहचान मिली है और इस शो के बाद से वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. आज वह लाखों लोगों की पसंद है. ऐसे में हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है जिसके बाद वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन बीते कल वुमेन्स डे के खास मौके पर सुमोना ने ये तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे सुमोना इससे पहले भी बोल्ड लुक में नजर आ चुकी हैं और अब तक सुमोना की बिकिनी लुक में तस्वीरें काफी वायरल भी हो चुकीं हैं. आपको पता हो कि सुमोना चक्रवर्ती को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किक (2014) में भी देखा गया था और उस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना ही बना दिया था.

केवल इतना ही नहीं सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने से काफी परेशान भी हैं और उन्होंने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मैं ज्यादा लोगों से बात नहीं करती, न ही पार्टियों में जाती हूं. कई लोग भूल गए हैं कि मैं इस दुनिया में भी हूं.' इसी के साथ सुमोना ने आगे कहा था कि, 'उन्हें खुद से काम मांगने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. हालांकि उन्हें अभी तक लगता है कि इंसान को अपने काम से अपनी काबिलियत को साबित करना होता है और बाकी सब खुद हो जाता है.' फिलहाल सुमोना भूरी के किरदार में कपिल के शो में दिखाई देती हैं.

नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -