पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल दोनों के बीच बिग बॉस में एक रोमांटिक बॉन्डिंग दिखाई दी थी और अब दोनों एक दूजे के साथ अक्सर ही नजर आ जाते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन पार्टीज करते रहते हैं और अब हाल ही में माहिरा ने पारस के साथ अपनी फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (mau)  (@officialmahirasharma) on

जी दरअसल इस फोटो को शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा, 'तू ही तो मेरा दोस्त है।' आप सभी को पता ही होगा दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसकी फोटोज हाल ही में उन्होंने शेयर की हैं। जी दरअसल तस्वीरों में दोनों वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों का लुक और जोड़ी शानदार लग रही है। बीते दिनों एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा ने कहा कि, 'यह बहुत गलत बात है कि पारस और आकांक्षा के ब्रेकअप का जिम्मेदार मुझे ठहराया जा रहा है। मैं एक बात साफ करना चाहती हूं कि अगर मैं दोनों के ब्रेकअप की वजह होती तो आज मैं पारस की गर्लफ्रेंड होती। जब दोस्ती और रिलेशनशिप की बात आती है तो इस मामले में मैं बहुत साफ बोलने वाली इंसान हूं। मैं बहुत क्लियर थी कि पारस पहले से ही एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और मुझे उस लड़की की फीलिंग्स की कद्र करनी चाहिए।'

बात करें दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की तो पारस इन दिनों शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं। वहीं माहिरा इन दिनों म्यूजिक वीडियोस बनाने में ध्यान दे रहीं हैं।

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

मेल्विन लुइस ने 'सना खान' के साथ ब्रेकअप पर किया चौकाने वाला खुलासा

इस शो में सुरभि ज्योति निभाने वाली है कैमियो रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -