नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी
नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिन से यह खबर काफी उड़ रही है कि टीवी स्टार रश्मि देसाई की एकता कपूर के टीवी शो नागिन 4 में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के फैंस क्रेजी हो गए और उनके नागिन 4 के लुक को फोटोशॉप करना भी शुरू कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस समय रश्मि का नागिन लुक सुर्ख़ियों में बना हुआ है और सभी इस लुक को देखने के बाद हैरान रह गए हैं। वैसे तो यह लुक रियल नहीं है बल्कि फेक है लेकिन फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में रश्मि देसाई के लुक को फोटोशॉप करते हुए अदाकारा के फैंस ने कई सारे मीम्स बना दिए है जो तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं। हमें यकीन हैं कि इन्हें देखकर आप भी हंसने लगेंगे। वैसे तो अब तक रश्मि के नागिन बनने को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन खबरें है कि अदाकारा को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। जी हाँ, जैस्मिन भसीन के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह रश्मि लेने वाली हैं ऐसी खबरें आ रहीं हैं लेकिन अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई नयनतारा के रोल में नजर आने वाली है। वहीं नागिन 4 में अगर रश्मि देसाई की एंट्री होती है तो रश्मि को निया शर्मा से अधिक तवज्जो दिया जाएगा यह बात तो पक्की है क्योंकि इन दिनों रश्मि के फैंस अधिक हो चुके हैं। फिलहाल रश्मि देसाई का लुक कैसा होगा इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है लेकिन फैंस फोटोशॉप कर रश्मि के लुक को दिखाने में लगे हुए हैं।

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

इस शो में सुरभि ज्योति निभाने वाली है कैमियो रोल

जसलीन मथारू को नहीं मिला दूल्हा, सफर हुआ ख़त्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -