बिग बॉस के घर में अपने क्यूट अंदाज के कारण पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सुकृति कांडपाल आज आपने 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सुकृति कांडपाल ने कई टीवी शोज में काम किया है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने 19 साल की उम्र में जर्सी नंबर 10 से साल 2007 से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें पहचान पॉपुलर शो 'दिल मिल गए’ से मिली थी. आप सभी को याद हो इस शो में उन्होंने डॉक्टर रिधिमा का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. आप सभी जानते ही होंगे कि दिल मिल गए सीरियल सुकृति की लाइफ का ट्रनिंग प्वाइंट था क्योंकि इसके बाद सुकृति ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा वह आगे बढ़ती गईं.

आप सभी ने सुकृति को कलर्स टीवी के पॉपुलर शो प्यार की एक कहानी में मुख्य किरदार में देखा होगा और उसके बाद वह बिग बॉस सीजन 8 का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं. वहीं सुकृति अपनी क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं और उन्हें उनकी हॉटनेस के कारण पसंद किया जाता है. बिग बॉस सीजन 8 में भी उन्होंने अपने क्यूट और कांम नेचर के कारण लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. सुकृति टीवी सीरियल के अलावा कई म्युजिक एल्बम में भी नजर आ चुकीं हैं.

आप सभी को बता दें कि सुकृति बॉलीवुड के फेमस सिंगर कैलाश खैर के ‘एल्बम सांग तेरी याद में’ में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं सुकृति ने फिल्म लव सेक्स और धोखा में भी गेस्ट अपीरियंस दिया था. इन दिनों भले ही वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से उन्होंने रंग जमाया हुआ है. सुकृति कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. फिलहाल सुकृति को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -