कुछ इस तरह युवक के गले का फंदा बने अवैध संबंध

बिलासपुर : दो पत्नियों के छोड़ने के बाद युवक का तीसरे से अफेयर चल रहा था। प्रेम में असफल होने के कारण युवक ने फांसी लगा ली। मामला सरकंडा क्षेत्र का है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। चिंगराजपारा प्रभात चौक निवासी रितेश आडिल पिता जूली आडिल 27 वर्ष प्राॅइवेट जाॅब करता था। उसी के खर्च से घर चलता था। 

मारपीट में घायल हुई महिला, अब तोडा दम

इस कारण लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। देर रात उसने फांसी लगा ली। सुबह बाहर नहीं निकला तो उसकी दादी कमरे के भीतर गई तो उसे रितेश की खुदकुशी का पता चला। उसने घर के अन्य लोगों को बताया। रितेश के छोटे भाई जितेंद्र आडिल ने सरकंडा थाने में आकर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पंचनामा की और पोस्टमार्टम के लिए भेजी।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11वीं की छात्रा की मौत

पारिवारिक स्थिति नहीं थी ठीक

जानकारी के मुताबिक पहली पत्नी के छोड़ने के बाद  रितेश ने दूसरी शादी की थी पर वह भी अधिक दिन तक नहीं टिक पाई और वह भी घर छोड़कर चली गई। वर्तमान में उसका एक अन्य युवती के साथ अफेयर चल रहा था। कुछ दिन से दोनों के बीच विवाद हो रहा था। इससे रितेश परेशान था। रितेश के दोनों पत्नियों के बच्चे हैं जो उसके साथ ही रहते हैं। पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह परेशान रहता था।

अनजान लड़की को बेटी बनाकर हवस मिटने लगा 65 साल का बुजुर्ग...

तंत्र मंत्र के लिए बच्ची के साथ किया यह घिनौना काम

तलाक के दो दिन बाद महिला ने लगाई फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -