तलाक के दो दिन बाद महिला ने लगाई फांसी
तलाक के दो दिन बाद महिला ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह अक्सर ही रिश्तों में तनाव के कारण हो जाता है. जी हाँ, रिश्तों में तनाव कभी कभी किसी की जिंदगी पर भी भारी पड़ जाता है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है जहाँ खजराना में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. इस मामले में दो दिन पहले ही महिला का तलाक हुआ था और अब बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खजराना में रहने वाली रजिया खान नामक महिला गुरुवार देर रात अपने घर में फांसी के फंदे पर लटक गई और जब आसपास के लोग महिला को फांसी से उतारकर आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रजिया एक मॉल में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी. दो दिन पहले ही उसका पति से तलाक हुआ था. तलाक के बाद से वह काफी डिप्रेशन में रह रही थी इसी कारण उसने खुद की जिंदगी को खत्म कर लिया. इस मामले में बताया गया है कि रजिया मूल रूप से रतलाम की रहने वाली थी और पिछले तीन साल से इंदौर में अकेली रह रही थी. वहीं रजिया के दो बेटे 9 और 13 साल के है जो रतलाम में ही रह रहे हैं.

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

मुजफ्फरपुर में घूम-घूम कर बदमाशों ने राहगीरों पर बरसाईं गोलियां

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -