संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11वीं की छात्रा की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11वीं की छात्रा की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लालकुआं नैनीताल से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पखवाड़ेभर पहले संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी बिंदुखत्ता के हाडाग्राम निवासी 11वीं कक्षा की छात्रा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में हाडाग्राम निवासी सतीश पांडे की 15 वर्षीय पुत्री रक्षिता बरेली रोड के एवरग्रीन पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी और वह आधे विषयों की परीक्षा दे चुकी थी.

बताया गया है कि इसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से 13 मार्च को झुलस गई थी और परिजनों ने उसे हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया था. वहीं उपचार के दौरान स्वास्थ्य में सुधार न होने पर उसे बरेली यूपी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि वहीं उपचार के दौरान शुक्रवार को छात्रा ने दम तोड़ दिया. खबरों के अनुसार वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और छात्रा की मौत को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हैं. इस मामले में कोतवाल योगेश उपाध्याय का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है और इस मामले की जांच कर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

यूपी के कासगंज में माँ-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -