मारपीट में घायल हुई महिला, अब तोडा दम
मारपीट में घायल हुई महिला, अब तोडा दम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला किठौर से सामने आया है. इस मामले को कस्बा शाहजहांपुर का बताया गया है जहाँ एक सप्ताह पूर्व अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर में घुसकर किए गए हमले में घायल हुई महिला ने शुक्रवार को इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसकी मौत की खबर सुनकर लोगोें ने रोष उत्पन्न हो गया और वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला तरमीम किया है.

इस मामले में यह बताया गया है कि बीती 23 मार्च को कस्बा शाहजहांपुर के मोहल्ला नूरमहल निवासी आसिफ पुत्र हनीफ ने बताया कि उसकी मां अय्यूबन घर में अकेली सो रही थी. आप सभी को बता दें कि उसका बड़ा भाई पड़ोस में ही अपने बच्चों के साथ अलग घर में सो रहा था और रात में किसी समय अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर उसकी मां पर हमला बोल दिया. इस मामले में हमले के दौरान उसकी मां को सिर, हाथ तथा पेट आदि में गंभीर चोट आई थी और वह कई घंटे तक अचेत अवस्था में चारपाई पर पड़ी रही.

इस मामले में उसका भाई सुबह में घर पहुंचा तो उसने मां को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा और इसके बाद पुलिस को सूचना दी और घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. खबरों के अनुसार इस मामले में उसने बताया कि शुक्रवार को उसकी मां ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी ने अय्यूबन के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया था. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

कार्यालय में घुसकर महिला अधिकारी को मारी गोली, पकड़े जाने पर आरोपी ने किया ये काम

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -