तंत्र मंत्र के लिए बच्ची के साथ किया यह घिनौना काम
तंत्र मंत्र के लिए बच्ची के साथ किया यह घिनौना काम
Share:

हाल ही में एक अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने बीते दिनों बच्ची की निर्मम हत्या का खुलासा कर दिया है और इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी गांव के तांत्रिक और उसके चेले को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार करते जेल भेज दिया. इस मामले में आप सभी को बता दें, तंत्र-मंत्र की सिद्धि के लिए तांत्रिक और उसके चेले ने मिलकर 2 साल की बच्ची का अपहरण किया और इसके बाद श्रृंगार कर उसका एक हाथ और एक पैर काटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आरोपी तांत्रिक व उसके चेले ने तंत्र विद्या के लिए बच्ची का अपहरण कर हत्या करने की बात स्वीकार की है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के नंदापुर गांव निवासी मुकेश कुशवाहा की 2 वर्षीय पुत्री कंचन देवी अपनी साढ़े चार वर्ष की बड़ी बहन अंकिता के साथ 21 मार्च को शाम करीब 4 बजे होली में फाग देखने गई थी वहीं बहन अंकिता देवी वापस घर आ गई थी, लेकिन कंचन वापस घर नहीं आई. मिली जानकारी के अनुसार परेशान परिजनों द्वारा रात-दिन खोज की गई, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला और पांचवें दिन कंचन का क्षत-विक्षत शव खजुहा कस्बे में सैमसी मोड़ के पास मुगल मार्ग किनारे एक पानी भरे नाले के पास झाड़ में मिला. इस मामले में बच्ची का एक हाथ और एक पैर काट दिया गया था.

परिजनों के मुताबिक, लड़की का श्रृंगार भी किया गया था. इसी से लोगों का अंदाजा लगने लगा था कि किसी तांत्रिक ने तंत्र विद्या सिद्ध करने के लिए बच्ची की हत्या की होगी. अब इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

यूपी के कासगंज में माँ-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -