56 की उम्र में सुहेल को मिलेगा संतान का सुख, यह मॉडल दे रही बच्चे को जन्म
56 की उम्र में सुहेल को मिलेगा संतान का सुख, यह मॉडल दे रही बच्चे को जन्म
Share:

मॉडल लक्ष्मी मेनन जल्द ही एक्टर-कॉलम्निस्ट सुहेल सेठ के बच्चे को जन्म देगी. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में गुरुग्राम स्थित घर पर शादी की थी और अब यह मॉडल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. वो शादी के बाद जल्द ही अपना परिवार भी शुरू करना चाहते थे. दोनों इस खबर से बेहद ही खुश हैं कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं और उन्होंने एक छोटा सा कार्यक्रम रखा था, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शरीक हुए थे.

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में राजनेता प्रफुल पटेल, तसनीम, विक्रम मेहता, तरुण तेजपाल और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित समेत अन्य कई लोग शरीक रहे थे. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली भी शादी में वीडियो कॉल के जरिए शरीक हुए थे, वहीं सुहेल सेठ टीवी डिबेट्स में भी नजर आते रहे हैं और #MeToo मूवमेंट के दौरान उन पर गंभीर आरोप भी लगे थे. तब वे काफी सुर्ख़ियों में आए थे. 

जानकारी के लिए आपक बता दें कि, लेखक इरा त्रिवेदी, फिल्ममेकर नताशा राठौड़ और मॉडल डिएंड्रा सोरस द्वारा उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे. बाद में डिएंड्रा ने ट्विटर पर लिखा था कि, "मैं जानती हूं वो क्यों खामोश है. उसे लगता है वो निकल जाएगा, लेकिन मैं इसे आखिरी सांस तक नहीं जाने दूंगी. मुझे हैरत है कि इसने उन महिलाओं को भी जवाब नहीं दिया है जिन्होंने उस पर पहले आरोप लगाए थे. यह सब हुए 15 दिन हो गए और वो अभी भी शांत है. 

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- वे मेरे लिए...'

सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -